Trident Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 जबरदस्त कमाई

दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं 'Trident Share Price Traget 2022, 2023, 2025, 2030' जो आने वाले दिनों में आपको जबरदस्त रिटर्न देने की पूरी क्षमता रखता है। बहुत से लोग इसे पैनी स्टॉक कहते हैं, लेकिन कंपनी के प्रबंधन को Split करके इस स्टॉक को बहुत सस्ता बना दिया गया था। Split के बाद से इस शेयर ने शेयरधारकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है।


Trident Share Price Traget 2022, 2023, 2025, 2030


इसलिए आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि कंपनी आगे जाकर अच्छा रिटर्न दे सकती है या नहीं। बता दें कि लॉन्ग टर्म में इसका टारगेट प्राइस कितने रुपये के आसपास जा सकता है।

    Trident share price target 2022

    कंपनी का मुख्य व्यवसाय टेक्सटाइल है जो कई अलग-अलग उत्पादों में काम करता है। इसके अलावा कंपनी कागज उद्योग में भी काम करती है। कंपनी अपने पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए उत्पाद बनाती है। जिससे लोग उनके प्रोडक्ट को काफी पसंद करते हैं

    कई एसी कम कीमत वाले शेयर हैं जिनका कारोबार न के बराबर बताया जा सकता है। लेकिन इस कंपनी का कारोबार आगे बढ़ने का नजरिया देखता है। शेयर की कीमत की बात करें तो 2022 तक पहला टारगेट 55 रुपए ब्याज का होने वाला है। उसके बाद जल्द ही 60 रुपये दूसरे लक्ष्य को छूते नजर आएंगे।

    Trident share price target 2023

    ऐसा लगता है कि यह अपने कारोबार में लगातार बढ़ रहा है। कंपनी अपने लग्जरी उत्पादों का निर्यात कई देशों में करती है। और वहां, विदेशी कंपनी की तुलना में बाकी प्रतियोगी बहुत अच्छी तरह से बढ़ रहे हैं। क्योंकि कंपनी जो भी प्रोडक्ट बनाती है उसे प्रोडक्शन से लेकर सेल तक कंपनी खुद करती है।

    जिससे इसकी उत्पादन लागत बहुत ही कम लागत पर हो जाती है। यह कंपनी को कम कीमत पर बाकी विदेशी कंपनी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम बनाता है। अगर कंपनी ऐसे ही आगे बढ़ाती रही तो 2023 तक 112 रुपये का पहला लक्ष्य देखा जा सकता है। फिर आप दूसरे लक्ष्य को 126 रुपये के लिए होल्ड करें।

    Trident share price target 2025

    जैसे-जैसे आप इस स्टॉक में लंबे समय तक निवेशित रहेंगे, कंपनी के कारोबार के साथ-साथ आपकी राशि भी बढ़ती हुई दिखाई देगी। कंपनी अपने उत्पाद को ई-कॉमर्स में भी बेच रही है। इससे कंपनी की सेल्स और प्रॉफिट मार्जिन अच्छा रहता है।

    ट्राइडेंट कई बड़ी कंपनियों जैसे Amazon, Walmart, Dmart आदि से जुड़ा हुआ है। जिससे भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी संभावना है।  2025 में स्टॉक का पहला लक्ष्य 300 रुपये होने की उम्मीद है। उसके बाद ही जल्द ही दूसरा लक्ष्य 400 देखा जाएगा।

    Trident share price target 2030

    अगर किसी कंपनी को लंबे समय तक अच्छी ग्रोथ करनी है तो सबसे पहले उस कंपनी का मैनेजमेंट अच्छा होना बहुत जरूरी है। मैनेजमेंट वह है जो धीमे व्यवसाय को तेजी से बढ़ा सकता है। ट्राइडेंट का प्रबंधन बहुत अच्छा है। समय बीतने के साथ वे अपने व्यवसाय के लिए सही निर्णय लेते हैं, जिससे कंपनी और अधिक तेजी से बढ़ती दिखाई देती है।

    वह लगातार अपने कारोबार के विस्तार पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं।  यहां तक ​​कि FMCG सेक्टर में भी कंपनी के अपने उत्पाद आने वाले दिनों में देखने को मिल सकते हैं। अगर कंपनी इसी तरह आगे बढ़ती रही तो 2030 तक शेयर का पहला टारगेट 1100 रुपये का नजर आने वाला है इसके बाद दूसरा टारगेट 1200 रुपये लंबे समय के लिए खरीदने का है

    भविष्य के हिसाब से Trident स्टॉक

    कंपनी के कारोबार को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह भविष्य में बहुत अच्छा कर रही है। इस पर कर्ज लगातार कम होता दिख रहा है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि जल्द ही वह कर्ज मुक्त होती नजर आ सकती हैं। कंपनी हर साल अपने शेयरधारकों को डिविडेंड भी देती है। जो इतनी छोटी कंपनी के लिए बहुत बड़ी बात है। साथ ही कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग भी काफी दिखाई दे रही है।  अगर भविष्य में कंपनी को कभी भी पैसों की जरूरत पड़े तो आसानी से फंड जुटा सकती है

    Trident share में रिस्क

    कंपनी के सबसे बड़े रिस्क की बात करें तो अभी तक कंपनी की ग्रोथ इतनी तेजी से नहीं देखी गई है। यदि कंपनी अपने आप को पर्याप्त तेजी से विकसित नहीं कर पाती है, तो आपको स्टॉक में उतनी वृद्धि नहीं दिखाई देगी। हालाँकि, यह थोड़े समय में ऊपर की ओर जाता है। लेकिन लंबे समय में शेयर की कीमत बढ़ाने के लिए Revenue और Profit में वृद्धि होना बहुत जरूरी है।

    मेरी राय
    किसी भी शेयर को खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि अगर आपको लगता है कि भविष्य में कोई शेयर ऊपर जा सकता आपको उस स्टॉक में बिल्कुल भी बड़ा निवेश नहीं करना चाहिए। आपको निवेश की राशि भी बढ़ाते रहना चाहिए क्योंकि कंपनी धीरे-धीरे अच्छा प्रदर्शन करती रहती है। इससे आप भविष्य में उस स्टॉक से अच्छा रिटर्न कमा सकेंगे।

    और कोई भी कंपनी का शेयर खरीदने से पहले उस कंपनी के बारे में खुद रिसर्च करे और आपके जितने भी बजट है उतना ही इन्वेस्ट कीजिए

    मुझे उम्मीद है कि पोस्ट 'Trident Share Price Traget 2022, 2023, 2025, 2030' को पढ़ने के बाद आप अच्छी तरह समझ गए होंगे कि कंपनी का भविष्य कैसा दिखता है। अगर आपका इससे जुड़ा कोई सवाल है तो कमेंट में जरूर पूछें। शेयर बाजार से जुड़ी अहम जानकारियों से अपडेट रहने के लिए हमारे साथ बने रहें।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ