Nifty Tomorrow Prediction | Bank nifty Tomorrow Prediction 17/10/22

Nifty Tomorrow Prediction | Bank nifty Tomorrow Prediction

Nifty Tomorrow Prediction Bank nifty Tomorrow Prediction

निफ़्टी और बैंक निफ्टी का कल का प्रेडिक्शन हमने यहाँ पर इस वीडियो के माध्यम से बताया है। यह वीडियो नमस्ते ट्रेडर्स यूट्यूब चैनल का है।

इस वीडियो में निफ़्टी और बैंक निफ्टी का प्रेडिक्शन किया गया है जो आपके बहुत काम आ सकता है।

पर दोस्तों एक बात का जरूर ख्याल रखियेगा कि आप ट्रेड Buy/Sell करने से पहले खुद एनालिसिस कीजिये या किसी एक्सपोर्ट्स की सलाह लीजियेगा।

किसी भी प्रकार का लोस्स होने पर हमे या नमस्ते ट्रेडर्स यूट्यूब चैनल को दोष मत देना।


जरुरी सूचन
:

इस चैनल में दी गई जानकारी वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापारिक सलाह या कोई अन्य सलाह होने का इरादा नहीं है और न ही है। प्रदान की गई जानकारी प्रकृति में सामान्य है और आपके या किसी और के लिए विशिष्ट नहीं है। आपको कोई भी निर्णय, वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्यथा, प्रस्तुत की गई किसी भी जानकारी के आधार पर स्वतंत्र रूप से उचित परिश्रम और लाइसेंस प्राप्त पेशेवर के परामर्श के बिना नहीं लेना चाहिए। आप समझते हैं कि आप इस जानकारी का उपयोग अपने जोखिम पर कर रहे हैं। हम आपको हमारी अनुशंसाओं पर इस पेज और वीडियो में प्रस्तुत किसी भी सलाह, व्यापार, रणनीति या सब कुछ लेने से पहले अपना विश्लेषण करने की दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं और हम इस पेज का उपयोग करके आपके द्वारा की गई किसी भी कार्रवाई के परिणामों के लिए किसी भी तरह से जिम्मेदार / उत्तरदायी नहीं हैं।

हम इस पेज में जो भी जानकर आपको देता हूं वह केवल एजुकेशन के लिए है।

कोई भी Nifty हो या Bank Nifty, आपको खुद का विश्लेषण करने के बाद देखना होगा कि आपको इसमें निवेश करना है या नहीं। हमेशा ऐसी जगह निवेश करें जहां रिटर्न की ज्यादा गारंटी हो और जोखिम भी न के बराबर हो।

Video Credit by :- Namaste Traders

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ